पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59844.75-0.42 %
  • NIFTY17863.7-0.42 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे में महिला की मौत:बाइक पर एक बच्चा समेत सवार थे चार लोग, अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे में मासूम समेत दो लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Money Bhaskar
सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे में मासूम समेत दो लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज।

सिद्धार्थनगर में एक बाइक पर महिला अपने मासूम बच्चे व दो अन्य लोगों के साथ सवार होकर जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सभी लोग गिर पड़े। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को कार समेत पकड़ लिया है। कार में सवार अन्य चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

सामने से आ रही कार ने मारी टक्कर
जिले के जोगिया थाना क्षेत्र के दक्षिण नौगढ़ बांसी एनएच मार्ग पर तनजवा मोड़ के पास यह हादसा हुआ है। पारानानकार गांव की निवासी महिला अपने बेटे आर्यन साहनी (3) को लेकर पड़ोसी अर्जित साहनी (18) और अखिलेश (17) के साथ एक बाइक से बांसी जा रही थी। तभी सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बच्चे समेत अन्य दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

बाइक सवार अन्य लोग हुए घायल
पुलिस ने कार सवार एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाम नरेंद्र है। वह कानपुर देहात का निवासी है। उसके साथ कार में चार लोग और भी थे। जो कि मौके से भाग निकले हैं। वह लोग कानपुर से इलेक्ट्रॉनिक समान लाकर सिद्धार्थनगर मे बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

खबरें और भी हैं...