पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिद्धार्थनगर...भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में पूर्व राज्यमंत्री बोले:हमारे जनप्रतिनिधि पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है

सिद्धार्थनगर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारवाड़ी धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन किया गया। - Money Bhaskar
मारवाड़ी धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन किया गया।

सिद्धार्थनगर में शनिवार को शोहरतगढ़ विधानसभा के मारवाड़ी धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि नरेंद्र सिंह पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष गोरखपुर पूर्वांचल विकास बोर्ड राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त रहे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जो काम करती है, वह विश्व के पटल पर दिखता है। हमारे किसी जनप्रतिनिधि पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है। सरकार के जितने भी मुख्यमंत्री हुए उनमें किसी के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। हम सीना ठोक कर कह सकते हैं कि हमारी सरकार सभी वर्गों के लिए काम करती है।

सभी वर्गों को मिल रहा योजनाओं का लाभ

विशिष्ट अतिथि डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल ने कहा के जो भी विकास का कार्य हो रहा है वो धरातल पर दिख रहा है। किसी के साथ भेदभाव नहीं हो रहा है। सरकार की सारी योजनाओं का लाभ सभी वर्गों को दिया जा रहा है। कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। कार्यक्रम में वकील, डॉक्टर, शिक्षक तथा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रबुद्ध वर्ग सम्मिलित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गोविंद माधव ने की।

खबरें और भी हैं...