पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

सिद्धार्थनगर में विवाहिता की हत्या:ससुरालवालों पर दर्ज हुआ दहेज उत्पीड़न का केस

सिद्धार्थनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज किया केस। - Money Bhaskar
पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज किया केस।

सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में संदिग्ध अवस्था में हुई विवाहिता की मौत के मामले में पति, ससुर, चाचा, ननद, और नंदोई पर पुलिस ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

संतकबीरनगर जनपद के बेलहर कला थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव निवासी अजीत लाल श्रीवास्तव की बेटी सुधा की शादी साल 2016 में डुमरियागंज थाना क्षेत्र के सेमरी गांव के मनबहाल लाल श्रीवास्तव के बेटे सोनू उर्फ अरविंद के साथ हुई थी।

2 लाख रुपए और बाइक मांगते थे

अजीत ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उनके दामाद सोनू उर्फ अरविंद और उनके पिता मनबहाल, चाचा शिवपूजन, बेटी की ननद प्रिया और नंदोई सचिन अक्सर बेटी को मायके से दो लाख नगद और बाइक लाने के लिए कहते थे। बेटी के मना करने पर वो लोग उसको प्रताड़ित करते थे। कई बार ये लोग बेटी को खाना भी नहीं देते थे। मायकेपक्ष का आरोप है कि दहेज के लिए सुधा की हत्या कर दी गई है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गिरफ्तारी के लिए लगाई गई टीम

डुमरियागंज सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि तहरीर थाने में दी गई थी। मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...