पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इटवा के जनूबी में बबूल के पेड़ लटकता मिला शव:पत्नी ने बताया रात 11 बजे निकले थे नही पहंचे घर, गुजरते हुए राहगीरों ने देखा शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

इटवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कठेला समय माता थाना अंतर्गत ग्राम कठेला जनूबी के टोला गाजीपुर में गुरुवार को एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। जिसकी शिनाख्त यहीं के रहने वाले 30 वर्षीय रामदीन पुत्र स्व. राम लखन के रूप में हुई।

आग की तरह फैली खबर, उमड़ पड़ी भीड़

गांव में एक बबूल का पेड़ है। सुबह जब राहगीर उधर से गुजरे तो देखा कि पेड़ पर फंदे से एक शव लटक रहा है। खबर आग की तरह फैली तो गांव सहित आसपास क्षेत्र की भीड़ उमड़ पड़ी। शव की पहचान होने के बाद उनके परिजन भी आए। पत्नी उर्मिला देवी ने बताया कि रात में 11 बजे घर से निकले तो फिर वापस नहीं लौटे। इससे पहले भी पूरा-पूरा दिन इधर उधर रहते थे, रात में घर आते तो कभी दूसरे दिन घर आते थे। सुबह में शव मिलने की खबर पर घटना पर पहुंची तो देखा कि शव लटक रहा है। घटना स्थल पर कठेला थाने की पुलिस भी पहुंच गई। जिसके पास शव को नीचे उतारा गया, फिर पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों की भीड़।
घटना स्थल पर मौजूद लोगों की भीड़।

दो माह से कुछ मानसिक रूप से चल रहा था बीमार

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया गया है। पुलिस का कहना है कि युवक करीब दो माह से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। घर वालों ने भी यही बात बताई। मानसिक बीमारी के कारण युवक ने आत्महत्या की। ग्रामीणों में हमेश, शिवपूजन, रंगीलाल आदि ने बताया कि युवक पहले मजदूरी करके परिवार का जीवन यापन चला रहा था। पत्नी के अलावा पांच और तीन वर्ष के दो बेटे हैं। इधर करीब ढाई महीने से मजदूरी छोड़ दी थी। इधर-उधर घूमता रहता था। मानसिक विक्षिप्त सा रहने लगा था।

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।

प्रभारी निरीक्षक ने कहा

प्रभारी निरीक्षक कठेला थाना सौदागर राय ने कि एक युवक द्वारा आत्महत्या की गई है। परिवार बहुत ही गरीब है। इधर कुछ दिनों से युवक मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। लाश को पीएम के लिए भेजा गया। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...