पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राप्ती नदी के पास दबंगों ने युवक को पीटा:सोने की चेन छिनने और पिटाई का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बाँसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांसी कोतवाली क्षेत्र के राप्ती नदी के पास एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई। जिसको लेकर युवक ने बांसी कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। तहरीर में पीड़ित ने मारपीट करने और सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

नदी के पास हमला
मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के असिध्वा गांव निवासी एक युवक किसी काम से बांसी गया था। वह जैसे ही राप्ती नदी के पास पहुंचा तभी अज्ञात हमलावरों ने इसके ऊपर हमला कर दिया और उसका सोने का चेन छीन लिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है और कार्रवाई करने की मांग की है।

बुलाकर पीटा और छीन ली चेन
पीड़ित बजरंगी लाल श्रीवास्तव ने बताया कि नरकटहा के रहने वाले अजय नाम के युवक ने एक सप्ताह पूर्व उसके पास फोन किया था और उससे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आरोपी ने उसे बांसी पुल के नीचे बुलाया। वहां पहुंचने पर तीन चार लोग गाड़ी से उतरे और मरने लगा। इसके बाद उन लोगों ने उसकी सोने की चेन छिन ली और भाग गये। जिसकी कीमत तकरीबन 90 हजार थी।

इस बारे में थाना अध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...