पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रावस्ती में युवती ने लगाई फांसी:पूरा परिवार गया था खेत, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

श्रावस्ती7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रावस्ती में युवती के आत्महत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस - Money Bhaskar
श्रावस्ती में युवती के आत्महत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस

श्रावस्ती में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसका पूरा परिवार खेत पर गया था। जब लौट कर आया तो आवाज लगाने पर भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। तो किसी तरह पड़ोसी दरवाजा खोलकर अंदर घुसे। तो देखा कि युवती का शव फंदे से लटक रहा था। मामले की जानकारी होने पर पुलिस व मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे। मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। तो वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर घुसे परिजन व ग्रामीण

जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चौरी कोटिया की रहने वाली शबनम मंगलवार को घर पर अकेली थी। सभी लोग खेत पर गए हुए थे। वापस आने पर मृतका की सास ने दरवाजा खटखटाया। तो बहु ने दरवाजा नहीं खोला। तो फिर उसने पड़ोसियों को बुलाया। तो किसी तरह दरवाजा खोलकर वह लोग अंदर घुसे। तो देखा कि युवती का शव छत पर लगे फंदे से लटक रहा था। जिसे देखकर घर में कोहराम मच गया।

1 नवंबर,2021 को हुई थी शादी

वहीं सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग मृतका के ससुराल पहुंचे। मृतिका की मा सूफिया बानो निवासी ग्राम गुलरा मटेरा थाना मटेरा जनपद बहराइच ने बताया की 1 नवंबर 2021 को उन्होंने शबनम की शादी चौरी कोटिया निवासी मोहम्मद रजा के साथ की थी। वहीं बेटी ने कभी उनसे किसी मामले को लेकर शिकायत भी नहीं की थी। अब संदिग्ध परिस्थितियों में बेटी की मौत हुई तो माता पिता ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...