पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रावस्ती में फुटबॉल टूर्नामेंट में नेपाल ने बलरामपुर को हराया:प्रदेश मंत्री पलटू राम ने दोनों टीमों को दिया पुरस्कार, सूरज चौधरी रहे मैन ऑफ दी मैच

श्रावस्ती6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रावस्ती में विजेता व उपविजेता टीम को किया गया सम्मानित। - Money Bhaskar
श्रावस्ती में विजेता व उपविजेता टीम को किया गया सम्मानित।

श्रावस्ती में भिनगा नगर के जूनियर हाई स्कूल मैदान में चल रहे श्री राम यस आर्य मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच नेपाल तथा बलरामपुर स्टेडियम के बीच खेला गया। मैच शुरू होने से पहले प्रदेश के होमगार्ड मंत्री पलटू राम ने मैदान में पहुंचकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस मैच में नेपाल ने बलरामपुर को हराया है। साथ ही सूरज चौधरी मैन ऑफ दी मैच रहे हैं।

खेल हमेशा भावनाओं के साथ खेलना चाहिए

प्रदेश के होमगार्ड मंत्री पलटू राम ने कहा कि खेल में जीत मायने तो रखती है। परंतु खेल भावना से ही खेलना चाहिए। खेल के दौरान थोड़ा बहुत खिलाड़ियों में नोकझोंक होती है। लेकिन खेल भावना उसको वहीं खत्म कर देती है। मैदान में दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरा प्रयास करती दिखी। लेकिन अंतिम समय में नेपाल की टीम ने बलरामपुर स्टेडियम की टीम पर दो गोल दागकर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। मैच खत्म होने के बाद मुख्य अतिथि द्वारा विजेता टीम को शुभकामनाएं दी है।

पूर्व खिलाड़ी भी किए गए सम्मानित

वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कार वितरित किया गया। फाइनल मैच ले अच्छा खेल प्रदर्शित करने के लिए नेपाल टीम के सूरज चौधरी को मैन ऑफ दी मैच का कप देकर पुरस्कृत किया गया। टूर्नामेंट आयोजक की तरफ से भी नगर के वरिष्ठ खिलाड़ियों को भी अंग वस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया। इस दौरान टूर्नामेंट के आयोजक अजय आर्य अध्यक्ष नगर पालिका परिषद भिनगा ने कहा कि कई वर्षों के बाद भिनगा नगर में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इसके लिए मैं अपने सभी साथी पूर्व खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं।