पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रावस्ती में तीन एटीएम चोर गिरफ्तार:25-25 हजार का इनाम था घोषित, कई जिलों में चोरी की वारदात को दे चुकें हैं अंजाम

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रावस्ती पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने 25-25 हजार के 3 एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया है। यह एटीएम चोर लोगों को ठगी का शिकार भी बनाते थे। सर्विलांस टीम की सहायता से पुलिस इन सभी चोरों को गिरफ्तार किया है।

25-25 हजार का था इनाम

मामला श्रावस्ती जनपद के कोतवाली भिनगा का है। जहां पर आज पुलिस और सर्विलांस टीम की सहायता से अंतरराज्यीय एटीएम चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सर्विलांस टीम के माध्यम से पुलिस ने छापेमारी कर तीन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन चोरों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित है।

कई जिलों में कर चुके हैं चोरी

वहीं आपको बताते चलें कि यह चोर अब तक श्रावस्ती गोंडा, बलरामपुर, कुशीनगर, समेत पूरे प्रदेश में एटीएम तोड़कर और एटीएम में पैसा निकालने आये ग्राहकों से जालसाज कर उनसे पैसा निकाल लेते थे। शातिर चोरों के पास से एक ऑल्टो कार 80 हजार नगद एक मोटरसाइकिल तथा भारी संख्या में एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। इन चोरों पर धोखाधड़ी गैंगस्टर समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं। बहरहाल पुलिस ने तीनों चोरों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

जिले में आरोपियों की धर पकड़ के लिए अभियान चलाया गया है. इससे पूर्व विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जा गया था। पुलिस अवैध कच्ची शराब बनाने वालों की गिरफ्तारी की गई थी। एक व्यक्ति 10 लीटर अवैध कच्ची शराब से भरे डिब्बे के साथ गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...