पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊन में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़:बाइक और मोबाइल लूटकर भाग रहे थे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार, सिपाही घायल

ऊनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Money Bhaskar
मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऊन झिंझाना रोड पर एक बाइक सवार को ओवरटेक कर कुछ बदमाशों ने तमंचे के बल पर बाइक और उसका मोबाइल फोन लूट लिया। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तुरंत ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई । खबर लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ चौक थाना क्षेत्र में चल रही थी, जिसमें एक बदमाश गिरफ्तार हुआ है वहीं मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।

हथियारों के बल पर की घटना

क्षेत्र के गांव पिंडोरा निवासी इरशाद पुत्र निजामुद्दीन ने बताया कि वह आज सुबह बाइक पर सवार होकर ऊन - झिंझाना - कैराना के रास्ते हरियाणा के पानीपत जा रहा थे। सात बजे के करीब ऊन से निकलकर एक स्कूल के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार कुछ बदमाशों ने आगे बाइक लगाकर तमंचे के बल पर उसकी बाइक और मोबाइल फोन छीन लिया। घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस को सूचना देनी चाही लेकिन किसी ने मदद नहीं की, इसके बाद पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

झिंझाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सिपाही का चल रहा इलाज।
झिंझाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सिपाही का चल रहा इलाज।

पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़

लूट की सूचना मिलते ही उच्च अधिकारियों को हुई तो तुरंत आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौसाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पकड़ा गया है । ऊन चौकी प्रभारी नेमचन्द ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश वाहिद पुत्र मुकर्रम निवासी बुंटा थाना गढ़ी पुख्ता का निवासी है । इस मुठभेड़ में एक सिपाही के घायल होने की भी जानकारी मिली है।

खबरें और भी हैं...