पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊन में कोचिंग ढूंढने गया छात्र लापता:कक्षा 12 में पढ़ाई करता था छात्र, पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी

ऊनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लापता छात्र अनीश - Money Bhaskar
लापता छात्र अनीश

शामली के झिंझाना के गाड़ीवाला चौक की नई बस्ती में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर अनीश पुत्र कुन्नू कल 17 मई को झिंझाना में कोचिंग तलाश करने झिंझाना गया था, जो बाद में घर नहीं पहुंचा। देर रात तक परिजनों ने इधर-उधर काफी तलाश किया। कहीं सुराग न लगने पर अब पुलिस को लिखित सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज करा दी गई है। अभी तक लापता छात्र का पता नहीं लगा है।

2 दिन पहले गायब हुआ था छात्र
करनाल हाईवे स्थित झिंझाना के गाड़ीवालाला चौक की नई बस्ती में रहने वाला 17 वर्षीय कुन्नू उर्फ अनीश पुत्र दानिश एसडीएस कन्वेंट स्कूल का इंटर का छात्र है। कल 17 मई मंगलवार को दोपहर के समय करीब 2 बजे झिंझाना में कोचिंग तलाश करने अपना स्कूल बैग लेकर गया था। परिजन बताते हैं कि 2 दिन पहले एक कोचिंग सेंटर को छोड़कर अब नए कोचिंग सेंटर की तलाश कर रहा था।, देर शाम तक भी घर न पहुंचने के बाद, किशोर को सभी संभावित स्थानों पर तलाश किया गया।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट
परिजन बताते हैं कि रात करीब 11 बजे झिंझाना पुलिस को किशोर के गुम होने की सूचना दी गई और रात में भी करीब 3 बजे तक किशोर का तलाश किया, मगर फिलहाल अभी तक कुछ पता नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है की गुमशुदगी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।