पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कलेक्ट्रेट परिसर के रेस्टोरेंट में कोल्ड ड्रिंक में मिला विषाक्त:शामली में पार्टी मना रहे युवाओं ने डीएम से की शिकायत, फूड टीम ने भरे सैंपल

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में बने रेस्टोरेंट में कुछ युवा जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। उन्होंने कोल्ड ड्रिंक लिया तो उसमें काले रंग का पदार्थ निकला। जहरीला पदार्थ होने की आशंका इस पर युवाओं ने इसकी शिकायत डीएम से कर दी। डीएम ने तत्काल टीम को भेजकर मामले की जांच कराई। पहुंची टीम ने सैंपल भरकर जांच के लिए भेजा है।

8 लिम्का कोल्ड ड्रिंक की बोतल ली

मामला कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट परिसर का है। यहां बुधवार को कुछ युवा जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे। इस दौरान उन्होंने 8 लिम्का कोल्ड ड्रिंक की बोतल ली। इसमें एक बोतल में कुछ काले रंग का पदार्थ मिला। दुकानदार से बात की तो कुछ कहने से मना किया। इस पर एक लड़के ने डीएम को फोन करके इसकी शिकायत की।

फूड विभाग की टीम ने दुकानदार से पूछताछ की

डीएम ने संज्ञान लेते हुए तहसीलदार भोपाल सिंह सैनी को जांच के लिए कहा। इस पर तहसीलदार फूड विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दुकानदार से पूछताछ की तो उसने जहां से कोल्ड ड्रिंक खरीदा था, उस एजेंसी के बिल दिखाए और पता बताया। इसके बाद टीम विक्की मोड़ के पास महाशिव ट्रेडर्स, एजेंसी के कार्यालय पहुंची। टीम ने यहां रखे स्टॉक की जांच की। उनके बिल देखे और एक्सपायरी देखी। इस दौरान कुछ सैंपल भी भरे।

तहसीलदार ने बताया कि कुछ युवाओं ने डीएम को ​​​​​​​कोल्ड ड्रिंक में विषैला पदार्थ मिलने की शिकायत की थी। इस पर डीएम के आदेश पर हम लोगों ने यहां जांच की है। स्टॉक को देखा है और कुछ सैंपल भी भरे हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...