पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में होटल मालिक के बेटे की दबंगई:युवक को मामूली विवाद में पीटा, खींचते हुए ले गया होटल के अंदर

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली में अजंता चौक के पास एक होटल पर खाना खाने को लेकर विवाद हो गया। होटल मालिक के लड़कों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई का वीडियो स्थानीय युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जबकि होटल मालिक के लड़के आरोपी पर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए युवक की पिटाई कर रहे हैं।

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अजंता चौक के पास का है। जहां एक होटल में खाना खाने गए एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस की मौजूदगी के मात्र 10 मीटर की दूरी पर युवक को पीटा जा रहा था। लेकिन इस घटना की भनक पुलिस को जरा भी नहीं लग पाई। होटल मालिक के दो लड़के युवक की धुनाई करते रहे। जिसके बाद खींचते हुए उसको होटल के अंदर ले गए।

युवक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
घटना का वीडियो बना रहे युवक को भी होटल मालिक के लड़के धमकाने लगे। जिसके बाद पीड़ित युवक पर लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने लगे। जबकि खाने के होटल में कोई लड़की भी नहीं थी। 10 मीटर की दूरी पर ही पुलिस 24 घंटे मौजूद रहती है। लेकिन गुंडई ऐसे हो रही है कि जिले में पुलिस की कानून व्यवस्था कुछ न हो। थानां अध्यक्ष दीपक कुमार का कहना है वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...