पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

शामली में एसपी ने एएसपी को सौंपी जांच:युवक ने सीओ ऑफिस में खाया था जहर, एक पक्ष ने सीएम से की थी शिकायत

शामलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में सीओ ऑफिस में युवक ने खाया था जहर। - Money Bhaskar
शामली में सीओ ऑफिस में युवक ने खाया था जहर।

शामली में रुपयों के लेन-देन के मामले में सीओ सदर द्वारा प्रताड़ित करने से नाराज होकर पीड़ित द्वारा सीओ ऑफिस में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। मामले में अब एक ओर जहां एसपी ने एएसपी के द्वारा जांच बैठा दी गई है। तो वहीं दूसरे पक्ष ने मुख्यमंत्री तक से शिकायत की थी। जिसमें कल बयान दर्ज होने थे । वहीं सीओ ऑफिस में एक पक्ष के व्यक्ति ने सीओ के केबिन से बाहर आते ही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। दुसरा पक्ष सभी आरोपों को झूठला रहा है। अब सीओ सिटी के पुलिस कार्यालय में हुए इस मामले की जांच एडिशनल एसपी शामली कर रहे हैं।

दोनों पक्षों में कई दिनों से रुपए के लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद
जिले के रहने वाले संजय बजाज ओर अशोक बजाज का रुपए की लेन देन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। जिसकी शिकायत अशोक बजाज के द्वारा क्षेत्रीय थाना से लेकर सीओ ओर फिर मुख्यमंत्री तक से की गई थी। जिसकी जांच सीओ सिटी प्रदीप कुमार के पास आई थी। जिसमें सीओ प्रदीप कुमार ने एक दो बार दोनों पक्ष को बुलाया और जांच को आगे बढ़ाया। लेकिन दोनों पक्ष का समझौता न होने पर उन्होंने दोनों पक्षों को कल अपने बयान देने के लिए ऑफिस से स्टोनो के पास भेज दिया।

कई दिनों से सीओ पीड़ित को कर रहे थे टॉर्चर
इसी बीच मे संजय बजाज नाम के व्यक्ति ने जहरीला प्रदार्थ खा लिया। जिसके बाद उसको उसके परिजनों द्वारा बाइक से सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उसको हाई सेंटर इलाज के लिए भेज दिया। वहीं संजय बजाज के परिजन व खुद संजय का सीओ सिटी पर आरोप है कि उन्होंने उन्हें कई दिनों तक टॉर्चर किया है। जबरन रुपए देने व मुकदमा लिख कर जेल भेजने की धमकी दी है।

पीड़ित पक्ष ने सीओ को सस्पेंड करने के लिए दिया था धरना
इस मामले की जांच अब एसपी ने एसपी को सौंप दी है। पीड़ित पक्ष के लोगों ने देर रात सीओ को संस्पेंड करने की मांग लेकर धरना दिया था। जिसके बाद एएसपी ने जांच की बात कही ओर मामले की शांत कराते हुए धरना समाप्त कराया था ।

खबरें और भी हैं...