पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में छात्रों के दो गुटों में मारपीट:कोचिंग पढ़ने आए थे छात्र, पुलिस को देख मौके से हो गए फरार

शामलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के कांधला थानां क्षेत्र के कस्बा कांधला के कोचिंग सेंटर के पास छात्र दो गुट आपस में भिड़ गए। राष्ट्रीय राजमार्ग मॉडल शॉप के निकट स्थित कोचिंग सेंटर पर दो छात्र गुटों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख कर आरोपी छात्र मौके से फरार हो गए। मारपीट की पूरी घटना नजदीक के सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांधला थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग मॉडल शॉप के निकट स्थित एक कोचिंग सेंटर पर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के 2 छात्र गुट पढ़ने के लिए आए थे। कोचिंग टाइम समाप्त हो जाने के पश्चात छात्र सड़कों पर आ गए। दोनों छात्र गुटों के बीच मामूली विवाद को लेकर गाली गलौज शुरू हो गई। एक दूसरे का विरोध करने पर दोनों छात्र गुटों ने अपने अपने हाथों में बेल्ट लेकर एक दूसरे पर हमला बोल दिया।

दुकानदारों ने दी पुलिस को सूचना

छात्र गुटों के बीच भीषण मारपीट का दृश्य देखने के पश्चात आसपास के दुकानदारों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस को मौके पर आता देख आरोपी छात्र गुट मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कोचिंग सेंटर संचालक से छात्रों के संबंध में जानकारी ली। छात्र गुटों के बीच मारपीट का उक्त दृश्य नजदीक के सीसी कैमरे में भी कैद हो गया। जो सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो रहा है। अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्यवही की बात कही रही है

खबरें और भी हैं...