पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60296.5-0.75 %
  • NIFTY18079.55-0.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में परिवर्तन संदेश रैली का आयोजन:जयंत चौधरी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- 2022 में प्रदेश की जनता इनको चोट देने वाली है, ये सरकार किसान विरोधी है

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयंत चौधरी ने भाजपा पर साधा निशाना। - Money Bhaskar
जयंत चौधरी ने भाजपा पर साधा निशाना।

शामली के कस्बा थाना राजभवन में परिवर्तन संदेश रैली का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी शिरकत करने पहुंचे। जयंत चौधरी ने सभा को संबोधित किया। जयंत चौधरी को सुनने के लिए हजारों की संख्या में समर्थकों की भीड़ कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रही। आरएलडी के पूर्व विधायक राव वारिस सहित प्रशांत कन्नौजिया और कई कद्दावर नेता मंच पर मौजूद रहे।

सर्दी में धरने पर बैठे किसान

जयंत चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी सरकार को निकम्मी सरकार बताया। जयंत ने वादा किया है कि अगर 2022 में उनकी सरकार बनती है, तो वह देश के एक करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। उन्होंने किसानों को डेढ़ गुना ज्यादा गन्ना मूल्य देने का वादा किया है। किसानों को लेकर जयंत ने कहा कि पिछली सर्दी में किसान धरने पर बैठे थे, दोबारा फिर से सर्दी आ गई है, लेकिन केंद्र सरकार किसानों की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

किसानों को मिलेगा उनका भुगतान

शामली में किसानों का 373 करोड़ रुपए बकाया गन्ना भुगतान है। जो किसानों को नहीं मिला है। सरकार दावा कर रही है कि उन्होंने किसानों का भुगतान कर दिया है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। सरकार ने वादा किया था कि 14 दिन में किसानों का गन्ना भुगतान किया जाएगा। 1 साल बीत जाने के बाद भी किसानों को उनका गन्ना भुगतान नहीं मिला है। चुनाव के समय पर सरकार बेरोजगारी को भूलकर पाकिस्तान, तालिबान ले आती है।

सरकार ने युवाओं को नहीं दी नौकरी

उपचुनाव में भाजपा को राजस्थान और हिमाचल से थोड़ी चोट मिली है। इसके तुरंत बाद पेट्रोल डीजल के दाम घटाए गए। इस बार यूपी में भी बीजेपी सरकार को वोट की चोट दो। इसके बाद तुरंत महंगाई घट जाएगी। मैं इस मंच से सीएम योगी से पूछना चाहता हूं कि युवाओं की भर्ती कब होगी। योगी ने 70 लाख नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अभी तक युवाओं को नौकरी नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...