पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली के मदरसे में पढ़ने गए दो बच्चे लापता:परिजनों ने पुलिस से सकुशल बरामद करने की मांग की, 17 मई से अब तक नहीं चल पाया है पता

शामलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली मदरसे में पढ़ने गए 2 छात्र संदिग्ध हालात में लापता हो गए। काफी खोजबीन के बाद भी इधर-उधर कहीं न मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर छात्रों की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। वही परिजनों को अपने बेटे के साथ अनहोनी की आशंका सता रही है।

17 मई को हुए थे लापता
थाना भवन क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर निवासी कामिल व असलम ने थाने पर एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उनके पुत्र राकिब व काशिम जिनकी उम्र 15 वर्ष एवं 13 वर्ष है। दोनों 17 मई को सुबह 5 बजे गांव में स्थित मदरसे में पढ़ाई करने के लिए घर से चले थे। लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं लौटे तो उन्हें दोनों बच्चों की चिंता सताने लगी। जिसके बाद मदरसे में जाकर पता किया तो दोनों बच्चे मदरसे में नहीं पहुंचे।

आसपास भी नहीं चला पता
दोनों बच्चों को रिश्तेदारी एवं आसपास तलाश कर लिया है। लेकिन उनकी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई। अब उन्हें अपने बच्चों के साथ किसी अनहोनी की आशंका सता रही है। परिजनों के प्रार्थना पत्र के बाद पुलिस ने दोनों बच्चों के फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर लोगों से भी मदद मांगी है। वही पीड़ितों ने थाने में भी शिकायत पत्र देकर बच्चों को सकुशल बरामद करने की मांग की है।अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। ओर लापता बच्चों की तलाश में टीम बना गठित कर दी है।

खबरें और भी हैं...