पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आप और रालोद ने अग्निपथ योजना का किया विरोध:सदर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, RRF फोर्स रही तैनात; योजना को खत्म करने की मांग

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली जिले में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए रालोद पार्टी के नेताओं और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अलग-अलग राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सदर एसडीएम को सौंपा। जहां पुलिस कलेक्ट्रेट गेट पर ही भारी मात्रा में पुलिस मौजूद रही। वहीं कलेक्ट्रेट गेट से आप पार्टी से और रालोद विधायक के कार्यालय से सदर ने ज्ञापन लेकर आज विरोध के मामले को बड़े ही शांति पूर्ण तरीके से समाप्त किया।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का पूरे देश में जोर-शोर से विरोध हो रहा है। उसी के चलते आज जनपद की कलेक्ट्रेट में सुबह से ही भारी स्थानीय पुलिस बल और RRF फोर्स को तैनात किया गया। आज अग्निपथ योजना का विरोध का के चलते पहले ही राष्ट्रीय लोक दल के विधायक प्रश्न चौधरी के कैंप कार्यालय से एसडीएम सदर बृजेश कुमार ने रालोद जिला अध्यक्ष से ज्ञापन लिया। जिसमें उन्होंने अग्निपथ को समाप्त करने की मांग राष्ट्रपति से की।

कार्यकर्ताओं को उनके कार्यालय पर ही रोक लिया गया।
कार्यकर्ताओं को उनके कार्यालय पर ही रोक लिया गया।

राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
वहीं फिर दूसरी ओर विरोध करते आ रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कलेक्ट्रेट में घुसने से पहले ही गेट पर ही सदर sdm ने उनका भी ज्ञापन लेकर पूरे विरोध के मामले को बड़े ही शांति पूर्वक ढंग से समाप्त कर दिया है। वहीं इस मामले में सदर एसडीएम ब्रजेश कुमार का कहना है कि आज केंद्र सरकार की योजना अग्निपथ का विरोध जताते हुए राष्ट्रपति के नाम रालोद कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया है। विरोध को शांतिपूर्वक दर्ज करते हुए उनका ज्ञापन दे दिया गया। वहीं उक्त मामले में ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है।