पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में मंदिर में पुजारी के साथ मारपीट:मंदिर से पूजा करके घर जा रहा था राहुल, आरोपी एक साल से कर रहा था प्रताड़ित

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने पहुंचते ग्रामीण और पुजारी। - Money Bhaskar
थाने पहुंचते ग्रामीण और पुजारी।

जिले के कांधला थाना क्षेत्र के गांव डुंडू खेड़ा के शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने वाले पुजारी से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने गांव के ही दर्जनों लोगों के साथ थाने पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पीड़ित के साथ थाने जाते ग्रामीण।
पीड़ित के साथ थाने जाते ग्रामीण।

दरअसल, आपको बता दें पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव डुंडू खेड़ा में शिव मंदिर का जहां मंदिर में पूजा अर्चना के करने के लिये पुजारी के लिये कार्यरत राहुल मिश्रा नाम के व्यक्ति के साथ मारपीट की गई है। जिसके बाद पीड़ित पुजारी ने ग्रामीणों के साथ मिलकर न्याय के लिये कांधला थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जहां इस मामले में पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि वह मंदिर से पूजा अर्चना करने के बाद गांव के ही अपने कमरे पर लौट रहा था।

इसी दौरान गांव के ही संजय नाम के व्यक्ति ने उसके साथ जमकर मारपीट की है । पीड़ित पुजारी का आरोप है कि व्यक्ति उसे पिछले 1 वर्ष से लगातार प्रताड़ित कर रहा है जिसके चलते पीड़ित ने आज गांव के ही दर्जनों लोगों के साथ कांधला थाने पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और पीड़ित को जांच के बाद पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...