पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60291.17-0.76 %
  • NIFTY18008.3-0.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में डीएम ने वैक्सीनेशन पर दिया जोर:बैठक करके जानी अधिकारियों की राय, जागरूकता पर जोर देने के लिए कहा

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम ने वैक्सीनेशन पर दिया जोर। - Money Bhaskar
डीएम ने वैक्सीनेशन पर दिया जोर।

शामली में कलेक्ट्रेट में बुधवार को जिला अधिकारी ने कोरोना वैक्सीन के अभियान को जोरों शोरों से आगे बढ़ाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, समस्त ईओ और नामित सभासदों की एक सभा का आयोजन किया। जिसमें सभी लोगों की राय ली गई। जिले में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वेक्सीन लगाने और ज्यादा से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगाने के प्रचार प्रसार पर जोर दिया गया।

अभियान में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़े

जिला अधिकारी जगजीत कौर ने समस्त नगर पंचायत, नगर पालिका और नामित सभासदों के साथ सरकारी अधिकारी नगर पालिका ईओ की एक मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें सभी लोगों से वैक्सीनेशन के अभियान को बढ़ाने और ज्यादा से ज्यादा स्थानीय लोगों को वैक्सीनेशन कराने की बातों पर जोर दिया।

हमारा जिला भी करे अच्छा काम

कोविड-19 के लोगों को बचाने के लिए कैंप और घर-घर जाकर वैक्सीन लगाने का सुझाव लिया गया। मामले में जिला अधिकारी का कहना है कि आज कोरोना वैक्सीन के अभियान को बढ़ाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष और अन्य जनप्रतिनिधियों की एक मीटिंग ली गई है। सभी को स्थानीय लोगों से मिलकर ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने और उनके प्रचार प्रसार के लिए निर्देश दिए हैं। जिससे प्रदेश में हमारा जिला भी वैक्सीनेशन में अच्छा काम कर सके।

खबरें और भी हैं...