पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में रालोद की युवा पंचायत:अग्निपथ योजना के विरोध में आज गरजेंगे जयंत चौधरी, पश्चिमी यूपी में पहली युवा पंचायत

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवा पंचायत के लिए बनाया गया स्टेज।

शामली में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आज अग्निपथ के विरोध में युवा पंचायत करेंगे। रालोद नेताओं ने कार्यक्रम की तमाम तैयारियां पूरी कर ली हैं। सोमवार को भी कई गांवों में दौरा कर युवाओं ने पंचायत में पहुंचने की अपील की थी।

जिले के गांव काबड़ौत में 2 बजे युवाओं की पंचायत में जयंत चौधरी केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करेंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के युवाओं के सहारे रालोद विरोध का जिम्मा लेकर दमखम दिखाने की कोशिश करेगी। रालोद के कार्यकर्ता और अन्य लोग पहले से ही अग्निपथ योजना विरोध कर रहे हैं।

यह तस्वीर वहां की है जहां कार्यक्रम होना है। रालोद कार्यकर्ता तैयारियां करने में लगे थे।
यह तस्वीर वहां की है जहां कार्यक्रम होना है। रालोद कार्यकर्ता तैयारियां करने में लगे थे।

रालोद की पहली युवा पंचायत
युवा पंचायत में शामली, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर समेत कई अन्य जिलों से भी हजारों की संख्या में युवाओं के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। अग्निपथ के विरोध में रालोद की यह पहली युवा पंचायत है। इसके बाद अन्य जिलों में भी युवा पंचायत आयोजित की जाएंगी।

युवाओं से हिस्सा लेने की अपील
रालोद के जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी ने कहा कि युवा पंचायत को सफल बनाने के लिए युवाओं से अपील की गई है। युवा ज्यादा से ज्यादा पंचायत में हिस्सा लेकर आयोजन के सफल बनाएंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष के अलावा, ऋषिराज राझड़, वीर सिंह मलिक, वीरपाल, गजेंद्र आदि कार्यकता मौजूद रहे।

केंद्र सरकार युवाओं को नौकरी देने के लिए आर्मी की भर्ती के लिए अग्निपथ योजना लेकर आई है। जिसको लेकर पूरे देश में युवा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी को लेकर अब राष्ट्रीय लोक दल युवाओं के सहारे अपना कार्ड खेलने की तैयार में है।