पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में भड़क उठे भाजपा नेता:नाली में जमा गंदगी देखा गर्म हुआ मनीष चौहान का पारा, फोन पर अधिकारियों को बोले अपशब्द

शामलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के जिले शामली में एक भाजपा नेता निरीक्षण के दौरान गांव में गंदगी देख भड़क उठे। मौके पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फोन लगाकर खरी खोटी सुना दी। इस बीच आपा खोए भाजपा नेता ने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, अधिकारियों को फटकारने वाले भाजपा नेता पूर्व मंत्री और वर्तमान में भाजपा के एमएलसी वीरेंद्र सिंह गुर्जर के बेटे मनीष चौहान हैं। मनीष पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वे आज गांव गंगेरू पहुंचे थे। यहां वे नाले में जमा हुई गंदगी को देख तिलमिला उठे और आनन-फानन में अधिकारियों को फोन घनघना दिया। अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें आपत्तिजनक शब्द भी कह दिए। मनीष ने फोन पर कहा, 'यहां पर नाले में गंदगी भरी हुई है और आप लोग एसी में बैठकर मजा ले रहे हैं और यह जो सचिव है इसको मैं नौकरी करना सिखाऊंगा। यह जो पैसे हैं इसके बाप के नहीं, इसी जनता के हैं'।

भाजपा नेता ने मौके पर मौजूद अधिकारियों पर आरोप लगाया कि पर्चे लगाकर तुम लाखों निकाल लेते हो और यहां पर 10 हजार रुपये का भी काम नहीं हो रहा। अधिकारियों को फोन पर धमकाते हुए भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की योजनाओं पर पलीता लगाया जा रहा है। सफाई के लिए इतनी योजनाएं हैं, सभी मंत्री खुद सड़कों पर उतरे हुए हैं। पूरी सरकार सड़कों पर उतरी हुई है और अधिकारी ऑफिस में एसी में बैठेंगे। भाजपा नेता गरम पारा देख सभी अधिकारी आनन-फानन गांव में पहुंचे तो भी नेता का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने ग्राम प्रधान को भी नहीं बख्शा और उनको भी खरी-खोटी सुना डाली।

खबरें और भी हैं...