पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी:नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे थे लाखों, पीड़ित थाने के लगा रहा चक्कर, आरोपी फरार

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली जनपद की सदर कोतवाली पुलिस को एक युवक ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित युवक का कहना है कि आरोपी व्यक्ति ने उसकी नौकरी लगवाने के नाम पर उसके पिता को बहला-फुसलाकर लाखों रुपए की ठगी की है। उसने न तो नौकरी लगवाई और अब रूपए मांगने पर उल्टा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता है। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

नौकरी लगवाने के नाम पर की थी ठगी
आपको बता दें कि मामला जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के टायर वाली मार्केट का है। जहां पर काम करने वाले रिंकू जाटव पुत्र ईश्वर जाटव निवासी बड़ा बाजार चमारो वाली कॉलोनी का रहने वाला है, जिसने नौकरी लगाने के नाम पर सूरज पुत्र संजय शर्मा निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी बुढ़ाना रोड शामली से नौकरी लगाने के नाम पर करीब ₹55000 नगद लिए थे। एक साल बीतने के दौरान भी न तो सुरज शर्मा की नौकरी लगी और ना ही आरोपी रिंकू जाटव ने उसके रुपए वापस दिए।

55000 नगद लिए थे रुपये
आज जब सूरज अपने रुपये वापिस लेने के लिए उसके घर पहुंचा तो सूरज के साथ रिंकू ने बदतमीजी की और उसको जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित सूरज का आरोप है कि नौकरी लगाने के नाम पर जहां आरोपी रिंकू जाता हूं मेरे पिता से ₹55000 नगद लिए थे। अब वह वापिस नहीं दे रहा है, जबकि इस मामले में अब मैंने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है अब पुलिस से कानूनी कार्रवाई करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। जबकि आरोपी पीड़ित को उल्टा धमकी भी दे रहा है ।