पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shamli
  • Jayant Chaudhary Said – The Statement Of The Finance Minister On Inflation Is Irresponsible The Finance Minister Had Said That The Effect Of Inflation Is Not On The Poor, Had Gone To Attend The Condolence Meeting In Shamli.

जयंत चौधरी बोले- महंगाई पर वित्त मंत्री का बयान गैरजिम्मेदाराना:वित्तमंत्री ने कहा था- महंगाई का असर गरीबों पर नहीं है, शामली में शोकसभा में भाग लेने गए थे

शामलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में शोक सभा में भाग लेने गए थे जयंत चौधरी। - Money Bhaskar
शामली में शोक सभा में भाग लेने गए थे जयंत चौधरी।

शामली पहुंचने पर रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने केंद्रीय वित्त मंत्री के एक बयान पर जमकर निशाना साधा। बीते दिनों केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा ने कहा था," महंगाई का सबसे असर अमीर वर्ग पर होता है गरीब और मध्यम वर्ग इससे अधिक प्रभावित नहीं होता है।" इस बयान पर जयंत चौधरी ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए।

मृतक सीआरपीएफ जवान अंकुर तरार के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे जयंत चौधरी।
मृतक सीआरपीएफ जवान अंकुर तरार के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे जयंत चौधरी।

वित्तमंत्री का बयान है गैर जिम्मेदाराना
वित्त मंत्री के इस बयान पर जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण का बयान गैर जिम्मेदाराना है। आज किसानों के प्रयोग में आने वाले बीज, खाद और दवाई के दाम आसमान छू रहे हैं। सरकार उनके बारे में विचार क्यों नहीं करती। कोई भी आर्थिक विषयों का जानकार ऐसा बयान नहीं देता है। महंगाई से सबसे अधिक प्रभावित गरीब वर्ग होता है। बिजली महंगी है, डीजल महंगा है, खाद बीज महंगे हैं। ऐसे में सरकार को महंगाई कम करने की दिशा में ठोस उपाय करने चाहिए।

मृतक सीआरपीएफ जवान अंकुर तरार को श्रद्धा सुमन अर्पित करते रालोद नेता।
मृतक सीआरपीएफ जवान अंकुर तरार को श्रद्धा सुमन अर्पित करते रालोद नेता।

​​​​​​​दो मई को हुई थी सीआरपीएफ जवान की मौत
शामली के गांव सिलावर के सीआरपीएफ जवान अंकुर तरार की पुलवामा में बीती दो मई को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए रविवार को रालोद मुखिया जयंत चौधरी पहुंचे थे। यहां पर पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए। सिलावार में शोक सभा में शामिल होने के बाद जयंत चौधरी भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के पैतृक गांव में उनके पिता किसान नेता चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्यतिथि में शामिल होने के लिए सिसोली रवाना हो गए।