पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गई जुमे की नमाज:शामली में कोने-कोने पर शासन-प्रशासन की पैनी नजर, गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखने की अपील

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आज पढ़ी जाने वाली जुमे की नमाज को लेकर शामली जिला प्रशासन ने भी कमर कस ली थी। इस दौरान डीएम ने बताया कि हम लगातार सभी धर्म गुरुओं के साथ संवाद स्थापित कर जिले की गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखने की अपील की गई थी। जिसके बाद शांतिपूर्ण ढंग से नमाज पढ़ा गया।

जुमे की नमाज को देखते हुए शासन प्रशासन के अधिकारियों ने पुख्ता इंतजाम किये हुए हैं। उच्च अधिकारियों के आदेश पर शामली जनपद के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में मस्जिद और ईदगाह पर होने वाली नमाज को देखते हुए पुलिस फोर्स की ड्यूटी लगाई गई है। इलाके के हर पहलुओं पर नजर रखी जा रही है। जिससे की कोई बड़ी घटना न होने पाए।

डीएम ने खुद मौके पर जाकर लिया जायजा
जिला अधिकारी जगजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव खुद नमाज के दौरान किए गए बंदोबस्त का जायजा लिए। जिससे किसी भी तरीके की लॉ एंड ऑर्डर में कोई दिक्कत ना आए। वही लखनऊ से नियुक्ति के नोडल अधिकारी आईजी अमित चंद्रा भी शामली पहुंचे हैं। उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक अपर जिला अधीक्षक वह क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ अलग-अलग मीटिंग की।

खबरें और भी हैं...