पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या:प्रेमी को पंजाब बुलाया, फिर उसके साथ हुई फरार, प्रेमी ढूंढता हुआ शामली पहुंचा तो मार डाला

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, युवती पंजाब से प्रेमी के साथ भागकर आई थी, पीछे-पीछे उसका पति पहुंचा, तो दोनों ने मिलकर उसे मार डाला। फिलहाल, दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कॉलोनी में तनाव है। पति अमित चंडीगढ़ का रहने वाला है।

7 साल से पहले हुई थी शादी
मामला शामली के हर देव नगर कालोनी का है। अमित का शामली की रहने शिवांगी के साथ सात साल पहले शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। शादी से पहले शामली के जतिन से युवती का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद दोनों में बातचीत होती रही, युवती ने कुछ दिन पहले उसे पंजाब बुलाया। अपने घर के सामने कमरा दिलवाया। फिर 4 जून को शिवांगी अपने बेटे के साथ जतिन के साथ शामली आ गई।

पत्नी को खोजते हुए पति पहुंचा था शामली
पत्नी की तलाश में सोमवार तड़के पति अमित शामली पहुंचा, यहां पर पति को आया देख पत्नी शिवांगी ने हाथापाई शुरू कर दी। विवाद बढ़ने पर दोनों में मारपीट शुरू हो गई, तभी प्रेमी जतिन आ जाता है। वह रसोई से चाकू उठा लाया। अमित के गले पर चाकू से कई वार करता है, जिसमें अमित बुरी तरह से घायल हो गया।

प्रेमी को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजती पुलिस।
प्रेमी को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजती पुलिस।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना आदर्श मंडी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अमित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इसकी सूचना अमित के परिजनों को दी। सूचना सूचना परिजन रोते-बिलखते शामली पहुंचे।

मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के मामले में मृतक की मां ने तहरीर दी, जिस पर मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...