पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार:लुटेरों के पास तीन ट्रैक्टर, एक ट्रॉली और 5 बाइकें बरामद

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली जनपद की सदर कोतवाली पुलिस ने जिले में किसानों के हो रहे वाहन चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर एक गैंग का पर्दाफाश किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तीन ट्रैक्टर ,एक ट्रॉली और 5 बाइकें बरामद की हैं। पकड़े गए आरोपी बागपत जनपद के रहने वाले हैं। बागपत का ही रहने वाला एक व्यक्ति आर्मी की तैयारी कर रहा था। जो पुलिस जांच के अनुसार पहले भी बागपत जनपद से करीब 5 बार जेल जा चुका है।

वहीं दूसरा व्यक्ति बागपत जनपद का बाइक का मिस्त्री बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से पांच मोटरसाइकिल ,तीन ट्रैक्टर ओर एक ट्रॉली और देशी तमंचा मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी अमित उर्फ आर्यन पुत्र रणदेव निवासी पट्टी गोपी बावली थाना बड़ौत हाल निवासी अटल बिहारी कॉलोनी शामली ,विकास पुत्र कप्पन सिंह निवासी खेड़ा थाना सुल्तानपुर थाना बड़ोत बागपत का रहने वाला है।

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करती पुलिस।
गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करती पुलिस।

आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहा था आरोपी

इस मामले में सीओ सिटी जितेंद्र कुमार का कहना है कि जिले में किसानों के वाहनों की चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने तीन ट्रैक्टर एक ट्रॉली, 5 मोटरसाइकिल बरामद किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर बदमाश हैं और पहले भी बागपत और शामली जनपद में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से अमित चौधरी आर्मी में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। जबकि पहले दोनों आरोपी बागपत जनपद से करीब 5 बार जेल जा चुके है ।

खबरें और भी हैं...