पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60430.55-0.53 %
  • NIFTY18038.1-0.41 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में मकान में घुसी रोजवेज बस:लोनी से सहारनपुर जा रही थी बस, ड्राइवर को दौरा पड़ने से हुआ हादसा; 30 यात्री घायल

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में मकान में घुसी रोजवेज बस। - Money Bhaskar
शामली में मकान में घुसी रोजवेज बस।

शामली जिले में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ड्राइवर को दौरा पड़ने से रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गई। हादसे के दौरान बस में सवार करीब 30 यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को देकर घायलों को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से कुछ घायलों को पुलिस सीएचसी ले गई। पुलिस ने क्रेन के द्वारा बस को घर से निकालकर यातायात को सुचारू कराया।

पहले पेड़ से टकराई, फिर मकान घुसी बस

बता दें कि हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के लिलोन गांव के पास हुआ। रविवार को लोनी से सहारनपुर जा रही बड़ौत डिपो की रोडवेज बस के ड्राइवर सुशील की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस कारण बस अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई और फिर एक मकान में जा घुसी। हादसे के समय बस में सवार करीब 30 यात्री घायल हो गए।

बस में करीब 60 यात्री थे सवार

परिचालक सुभाष ने बताया कि बस में करीब 60 यात्री थे। अचानक ड्राइवर सुशील को दौरा पड़ गया, जिससे बस एक मकान में जा घुसी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। वहीं सीएचसी में तैनात डॉक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस 10 यात्रियों को लेकर अस्पताल आई थी। गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।