पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीएम ने की रिटायर्ड फौजियों के साथ बैठक:शामली में अग्निपथ योजना को लेकर हुई चर्चा, कहा- युवा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने से बचे

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम ने की रिटायर्ड फौजियों के साथ बैठक। - Money Bhaskar
डीएम ने की रिटायर्ड फौजियों के साथ बैठक।

शामली के कलेक्ट्रेट में जिला अधिकारी के नेतृत्व में रिटायर्ड फौजियों के साथ अग्निपथ को लेकर एक मीटिंग की। जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक, अपर जिला अधिकारी और जिला अधिकारी ने एक साथ भूतपूर्व सैनिकों से अपील करते हुए नौकरी की भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं को इस योजना के बारे में बताने को कहा। युवाओं को राष्ट्र की संपत्ति को नुकसान से बचाने की अपील की।

पूरे देश में जहां अग्निपथ को लेकर हंगामा प्रदर्शन और आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। उसी को ध्यान में रखते हुए अग्निपथ को लेकर बैठक की गई। एक्स आर्मी मैन के लोगों के साथ मीटिंग करते हुए जिलाधिकारी और अन्य सभी अधिकारियों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान से बचाने के लिए तो वहीं उनके संपर्क में आने वाले जो युवा भर्ती की तैयारी कर रहे हैं।

पूर्व सैनिकों के साथ जिलाधिकारी ने बैठक कर अपील की कि, युवाओं को अग्निपथ के बारे में जानकारी दें।
पूर्व सैनिकों के साथ जिलाधिकारी ने बैठक कर अपील की कि, युवाओं को अग्निपथ के बारे में जानकारी दें।

सरकारी नौकरी के साथ देश सेवा करने का मौका
उनको भी इस योजना के बारे में बारीकी से बताने की अपील की है। जिला अधिकारी का कहना है कि इस योजना से जहां युवाओं को सरकारी नौकरी और देश सेवा करने का मौका मिलेगा। पढ़ते युवा में देश सेवा की भी उम्मीद बढ़ेगी। जिलाधिकारी ने बताया कि तीनों फोर्स के एक्स आर्मी मैन लोगों के माध्यम से हम लोगों ने युवाओं को समझाने के लिए हर बारीक तरीके से योजना के बारे में बारीकी से बताने के लिए यह मीटिंग की थी। उनको देश सेवा में लाने की अपील की।