पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जूनियर हाई स्कूल के प्रधानाचार्य पर लगे छेड़छाड़ के आरोप:छठी कक्षा की छात्रा व शिक्षिका ने की शिकायत, आक्रोशित ग्रामीणों ने बनाया बंधक

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी प्रधानाचार्य - Money Bhaskar
आरोपी प्रधानाचार्य

शामली के कांधला थाना क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल में छठी क्लास की नाबालिग छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी।

आक्रोशित परिवार के लोगों सहित गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर स्कूल प्रिंसिपल को बंधक बना लिया और जमकर हंगामा करते हुए स्कूल में ताला लगा दिया। अब ग्रामीण कानूनी कार्यवाही की मांग कर रहे है।

जूनियर हाई स्कूल परिसर के गेट को ताला लगाते ग्रामीण
जूनियर हाई स्कूल परिसर के गेट को ताला लगाते ग्रामीण

छठी क्लास की छात्रा ने लगाया आरोप
मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव चढ़ाव के जूनियर हाई स्कूल का है। जहां छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत अपने परिवार के लोगों से की है।

शिक्षिका ने भी प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप
इतना ही नहीं स्कूल में बच्चों को शिक्षा देने वाली एक शिक्षिका ने भी स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद छात्रा के परिवार के लोग आक्रोशित हो गए और मौके पर पहुंचकर प्रिंसिपल को बंधक बना लिया और जमकर हंगामा करते हुए स्कूल में ताला लगा दिया।

परिसर के अंदर आरोपी प्रिंसिपल को बंधक बनाते ग्रामीण
परिसर के अंदर आरोपी प्रिंसिपल को बंधक बनाते ग्रामीण

ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश
ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को देकर कार्यवाही की मांग की है। वही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीण अब आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे है। जबकि विभागीय अधिकारी इस मामले को दबाने में जुट गए है।

खबरें और भी हैं...