पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60356.54-0.66 %
  • NIFTY18053.85-0.33 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में संविदाकर्मी की हत्या:फोन कर मिलने बुलाया, पहले गोली मारी; फिर ईंट से किए कई वार

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शामली में सड़क किनारे मिली संविदाकर्मी की लाश। - Money Bhaskar
शामली में सड़क किनारे मिली संविदाकर्मी की लाश।

शामली में एक संविदाकर्मी की गोली मारकर व ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई है। वह देर रात ड्यूटी से घर आ रहा था। तभी किसी ने फोन कर उसे मिलने बुलाया। बाद में सुबह उसकी खून से सनी लाश मिली। पास में पड़ी तीन ईंटों पर भी खून लगा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ड्यूटी से निकलते वक्त फोन कर मिलने बुलाया

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बावड़ी निवासी सुनील पास के ही लाक गांव के बिजली घर पर संविदाकर्मी था। जहां गुरूवार की रात करीब 8:30 बजे उसको ड्यूटी से जाते वक्त किसी ने फोन कर बावड़ी और विकी माजरा मार्ग पर मिलने बुलाया। जहां अज्ञात बदमाशों ने पहले उसे गोली मारी और फिर ईंटों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

घटना के दौरान दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट

घटना के दौरान मृतक व आरोपियों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसमें मर्तक सुनील की पेंसिल और गले की माला टूटी गई। जो कि मौके से बरामद हुई है। घटना की सूचना सुबह पास के गांव के रहने वाले दूधिया ने ग्रामीणों को दी। जब उसने मृतक का शव देखा। फिर ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए। आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाई ने कहा- तीन लोगों ने की है हत्या

मृतक के चचेरे भाई संजीव ने बताया कि मेरा भाई पास के गांव लाक के बिजली घर पर संविदा कर्मी के पद पर तैनात था। उसको किसी ने फोन कर बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। वहीं मेरे भाई की हत्या करीब 3 लोगों ने की है। क्योंकि शव के पास खून लगी तीन ईंटें मिली हैं।