पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60373.15-0.63 %
  • NIFTY18012.5-0.56 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में भाजपा नेता पर परिवार समेत हमला:हुड़दंग का विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा, पिता की हालत गंभीर

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों के हमलों में भाजपा नेता के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। - Money Bhaskar
दबंगों के हमलों में भाजपा नेता के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

शामली में भाजपा नेता समेत उनके परिवार पर दबंगों ने हमला बोल दिया। कांधला थानाक्षेत्र के गांव डुडुखेड़ा में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा परिवार समेत रहते हैं। बताया जा रहा है कि उनके मोहल्ले में कुछ दबंग शराब पीकर अक्सर हुड़दंग करते हैं। रविवार को उन्होंने इसका विरोध किया। जिससे नाराज होकर दबंगों ने रात करीब 11 बजे घर में घुसकर हमला कर दिया। इसके बाद दबंग मौके से फरार हो गए।

हायर सेंटर रेफर किया

दबंगों ने भूपेंद्र शर्मा, उनके पिता सुशील, पत्नी संगीता और उनके दबंगों के साथ मारपीट की। जिसमें सुशील गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया है। जबकि भूपेंद्र, वंदना और दो बच्चों को भी चोटें आई हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

जान का बताया खतरा

घटना के बाद से भाजपा जिला उपाध्यक्ष और उनका परिवार दहशत में है। भाजपा नेता का कहना है कि दबंग के डर से वह गांव छोड़ने को मजबूर हैं। भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि वह सरकार में रहते हुए भी अपना बचाव नहीं कर पा रहे हैं। विशेष समुदाय के लोग उन्हें डरा धमका रहे हैं। उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है। पीड़ित भूपेंद्र शर्मा ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...