पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोबरा पकड़ने और उसके काटने का VIDEO:शामली के एक घर में निकला था सांप, पड़ोसी ने पकड़ा तभी हाथ में डसने से मौत

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली में एक शख्स को सांप से खिलवाड़ करना भारी पड़ गया। खेलने के दौरान ही जहरीले सांप ने शख्स को डस लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, पड़ोस के घर के बगल में सांप निकला था। जिसे पकड़ने के लिये वह गया था। वहां पर मौजूद लोगों ने सांप से खेलते हुए शख्स का वीडियो भी बना लिया।

सांप ने ओम सिंह को कई बार काटने की कोशिश की, लेकिन एक चूक उसके लिए जानलेवा बन गई।
सांप ने ओम सिंह को कई बार काटने की कोशिश की, लेकिन एक चूक उसके लिए जानलेवा बन गई।

एक घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ा गया सांप
बाबरी गांव के रहने वाले ओम सिंह के पड़ोसी के यहां बुधवार को सांप निकल आया। यह खबर गांव में फैली तो भीड़ लग गई। कई लोग सांप को पकड़ने का प्रयास करने लगे। ओम सिंह को भी खबर देकर उसे बुलाया गया। उसने लगभग एक ​​​​घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ लिया। पूंछ से पकड़कर ओम सांप को बाहर ले आया।

ओम सांप को सुरक्षित जगह छोड़ने की बजाय उससे खेलने लगा। सामने आए लगभग तीन से चार मिनट के वीडियो में सांप ने उसे कई बार काटने की कोशिश की, लेकिन वह हर बार बच जा रहा था। अंत में एक बार चूकने से ही उसकी जान चली गई।

ओम सिंह सांप को जंगल में छोड़ने की जगह उससे खेलना लगा था।
ओम सिंह सांप को जंगल में छोड़ने की जगह उससे खेलना लगा था।

परिवार में पत्नी और दो बच्चे
गांव के सुरेश पाल और महेंद्र का कहना है कि ओम सिंह गांव में सबकी मदद किया करता था। इससे पहले भी वह कई बार सांप पकड़ता रहा है। हालांकि, हर बार वह बच जाया करता था। इस बार उसकी किस्मत ने साथ नहीं दिया। गांव वालों ने बताया कि उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

खबर में वीडियो भी लगा है, ओम को किस तरह सांप ने काटा? इसे देख सकते हैं।

खबरें और भी हैं...