पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैराना में गैंगस्टर मोमिन की संपत्ति कुर्क:प्रशासन ने 19 बीघा जमीन की जब्त, फसल बेचकर सरकारी खाते में जमा कराई जाएगी रकम

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली के कैराना कोतवाली में गैंगस्टर के आरोपी और उसके भाइयों की 19 बीघा जमीन पुलिस ने जब्त किया। अधिकारियों के आदेश पर प्रशासन ने जब्त की गई जमीन को कब्जे में लेकर ग्राम विकास को सुपुर्द कर दिया। जमीन पर उगाई गई फसल को बेचकर राजस्व विभाग के सरकारी खाते में धनराशि को जमा कराया जाएगा।

कैराना के गांव रामडा निवासी गैंगस्टर मोमिन और उसके भाइयों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की। उच्च अधिकारियों के आदेश पर आरोपी मोमिन और उसके दो भाइयों की करीब 19 बीघा जमीन को कब्जे में ले लिया।

नामचीन अपराधियों में शामिल है मोमिन
रामडा निवासी मोमिन पुत्र शमसुद्दीन क्षेत्र में नहीं अन्य जगहों पर भी बवाल करने और हत्या के प्रयास के आदि मामलों में नामचीन अपराधी हैं। जिसको लेकर पुलिस ने उसे गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा था। जांच पड़ताल के बाद उसके द्वारा अपराध कर अर्जित की गई संपत्ति को कब्जे में ले लिया है।

प्रशासन ने कैराना में गैंगस्टर मोमिन और उसके दो भाइयों की 19 बीघा जमीन की जब्त।
प्रशासन ने कैराना में गैंगस्टर मोमिन और उसके दो भाइयों की 19 बीघा जमीन की जब्त।

जमीन पर खड़ी फसल को बेचेगा प्रशासन
एसडीएम विशु राजा ने बताया कि आज कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव रामडा में गैंगस्टर मोमिन और उसके दो भाइयों की संपत्ति को कुर्क कर जब्त कर लिया गया है। जमीन पर खड़ी फसल को बेचकर सरकारी खाते में पैसा जमा कराया जाएगा। सारी जमीन को कब्जे में लेकर ग्राम सभा को सुपुर्द कर दिया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...