पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60261.94-0.81 %
  • NIFTY17993.4-0.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में 10 फीट ऊंची दीवार गिरी, 9 दबे:7 गंभीर रूप से हुए घायल, पीड़ित पक्ष ने प्रधान को बताया घटना के लिए जिम्मेदार

शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना में 7 लोग गंभीर रूप से हुए घायल। - Money Bhaskar
घटना में 7 लोग गंभीर रूप से हुए घायल।

शामली के झिझाना थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी चौसाना के अंतर गत जीजोला गांव में बुधवार सुबह करीब तीन बजे एक 10 फीट ऊंचे कमरे की दीवार गिर गई। हादसे में कमरे में सो रहे नौ लोग दब गए। सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। सात लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर घायलों को हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है। पीड़ित पक्ष के लोग घटना को किसी पुराने विवाद से जोड़कर बता रहे हैं।

सुबह तीन बजे हुआ हादसा

झिझाना थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी चौसाना क्षेत्र के गांव जिजौला में इकराम और यासीन सहित नौ लोग एक कमरे में सो रहे थे। चारों तरफ दीवार के ऊपर सीमेंट की चादर डालकर कमरा बना हुआ था। सुबह करीब तीन बजे कमरा अचानक गिर गया। हादसे में 9 लोग दब गए। आसपास के लोगों ने दीवार गिरने के बाद लोगों को उठाया। साथ ही पुलिस को मामले की जानकारी दी।

गंभीर घायलों को हाई सेंटर रेफर किया गया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से सात गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में हाई सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया है। पीड़ित पक्ष के लोग दुर्घटना के लिए प्रधान पक्ष को जिम्मेदार बता रहे हैं। उनका आरोप है कि प्रधान ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अधिकारी अब आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...