पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60496.77-0.42 %
  • NIFTY18042.45-0.39 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

शामली में पटाखे के विवाद में एक युवक की हत्या:हथौड़ी से पटाखे छुड़ाने का विरोध किया तो पत्थर से हमला करके ले ली जान

शामली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटाखे छुड़ाने को लेकर एक युवक की हत्या। - Money Bhaskar
पटाखे छुड़ाने को लेकर एक युवक की हत्या।

शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के शांति नगर मोहल्ले में देर रात में पटाखा छुड़ाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले। हमले में कई लोग घायल हो गए। घायल दो लोगों को सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

दो लोग हुए थे ज्यादा घायल

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के शांति नगर शिव बिहार कालोनी में संजय, भरत ओर जोनी अपने घर के बाहर पटाखे छुड़ा रहे थे। पटाखे छुड़ाने का विरोध करने को लेकर सामने रहने वाले संजय और संजीव का विवाद हो गया। विवाद में संजीव, राहुल और दूसरे पक्ष से भरत, जोनी और संजय घायल हो गए। सभी को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद आरोपी हुए फरार

संजीव की उपचार के दौरान मौत हो गई है। दूसरे पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि देर रात सामने के रहने वाले लड़के जॉनी, भरत और अन्य लोग हथौड़ी से पटाखे छूटा रहे थे।

जिसका विरोध हम लोगों ने किया था, लेकिन उन लोगों ने हमारे ऊपर ही हमला कर दिया। जिसमें 2 लोग घायल हो गए। संजीव की हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

मामले में एएसपी ओपी सिंह का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कानूनी कार्रवाई की है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पाएगा।

खबरें और भी हैं...