पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शामली में RRF 6वीं बटालियन ने किया फ्लैग मार्च:3 अतिसंवदेनशील क्षेत्र चिन्हित, 2 संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात

शामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामली जनपद की सदर कोतवाली पुलिस ने RAF 6वीं बटालियन के साथ मिलकर संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। उसके बाद पुलिस ने समृद्ध लोगों के साथ की एक सभा। पुलिस ने सभा और फ्लैग मार्च के माध्यम से शांति बनाए रखने और उपद्रवी को किसी भी कीमत पर नाम वक्त उसने की बात कही है।

आपको बता दें कि प्रदेश के अन्य जनपदों में होने वाली हिंसात्मक घटनाओं के बाद जहां कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैला रहे हैं। वहीं पुलिस दिन प्रतिदिन असामाजिक लोगों के ऊपर अपनी सत्ता बढ़ाती जा रही है। उसी के मद्देनजर रखते हुए शामली जनपद की सदर कोतवाली पुलिस ने पूर्व में जहां छुटपुट घटनाएं या फिर घटनाओं को होने की आशंका को मद्देनजर रखते हुए RRF 6वीं बटालियन फोर्स को लेकर फ्लैग मार्च किया।

हिंसात्मक घटनाओं के बाद जहां कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैला रहे हैं।
हिंसात्मक घटनाओं के बाद जहां कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैला रहे हैं।

अशांति फैलाने पर होगी कार्रवाई
सदर कोतवाली पुलिस ने अन्य फोर्स को लेकर नोआ रोड पंसारीआन मोहल्ला ,गौशाला मोहल्ला, तालाब रोड ,बैंड मार्केट, बड़ा बाजार ,कबाडी बाजार, अन्य कई मुख्य मार्गों से होते हुए जनपद के सिटी सामने में फ्लैग मार्च किया है। एक और जहां पुलिस फ्लैग मार्च करते हुए सामाजिक लोगों से शांति बनाने की अपील कर रही है। वहीं असामाजिक तत्वों को फ्लैग मार्च के माध्यम से मैसेज दे रही है कि किसी भी गलत हरकत पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

कई मुख्य मार्गों से होते हुए जनपद के सिटी सामने में फ्लैग मार्च किया है।
कई मुख्य मार्गों से होते हुए जनपद के सिटी सामने में फ्लैग मार्च किया है।

मंदिरों और मस्जिदों के बाहर इकट्ठा होने की दे जानकारी
फ्लैग मार्च के बाद सदर कोतवाली में सीओ के नेतृत्व में एक मीटिंग का आयोजन किया गया । जिसमें उन्होंने मंदिरों व मस्जिदों के बाहर इकट्ठा होने वाले लोगों के बारे में भी जानकारी देने की बात कही । उन्होंने कहा कि जब भी कोई असामाजिक तत्व शांति भंग या कोई भी अफवाह फैलने का प्रयास करें । तो समय रहते एक जिम्मेदार नागरिक होने के साथ साथ पुलिस को सूचना भी दे।