पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैराना सांसद की रेल मंत्री से मुलाकात:पानीपत मेरठ रेल लाइन के लिए मंत्री से की बात, जल्द शुरू कराने की रखी मांग

कैरानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैराना। पानीपत से वाया कैराना होते हुए मेरठ तक प्रस्तावित रेल लाइन की मांग को लेकर कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने केंद्रीय रेल मंत्री से मुलाकात की है। पिछले कई वर्षों से पानीपत से वाया कैराना होते हुए मेरठ तक रेल लाइन बिछाने का कार्य केवल कागजों तक ही सीमित है। वर्षों से कैराना क्षेत्र को रेल लाइन से जोड़ने की मांग चली आ रही है, लेकिन शासन से कोई बजट अभी तक नहीं पास होने के चलते रेल लाइन का कार्य शुरू नहीं हो सका।

वहीं बृहस्पतिवार को कैराना भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी दिल्ली में रेल भवन में केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मिले और पानीपत से मेरठ तक प्रस्तावित रेल लाइन के लिए बजट पास कराने की मांग की है। सांसद प्रदीप चौधरी ने फोन पर बताया कि उन्होंने कल बृहस्पतिवार को दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री से मुलाकात की थी और उन्हें पानीपत से मेरठ तक रेल लाइन बिछाने के लिए बजट पास कराने को कहा है।

सांसद ने बताया कि पिछले कई सालों से पानीपत से मेरठ तक रेल लाइन का कार्य केवल कागजों तक ही सीमित है। क्षेत्रीय जनता को लाभ पहुंचाने के लिए वह केंद्रीय रेल मंत्री से बात करने गए थे। रेल मंत्री ने उन्हें मामले की जानकारी करा कर जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...