पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैराना में शांतिपूर्ण ढंग से पूरी हुई जुमे की नमाज:संवेदनशील इलाकों में पूरे दिन तैनात रहा पुलिस बल, ASP ने नगर में गश्त कर सौहार्द बनाए रखने की अपील की

कैराना (शामली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आज जुमे की नमाज को लेकर नगर में पुलिस बल पूरी तरह से सतर्क रहा। - Money Bhaskar
आज जुमे की नमाज को लेकर नगर में पुलिस बल पूरी तरह से सतर्क रहा।

आज जुमे की नमाज को लेकर कैराना पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर थी। धार्मिक स्थलों के आसपास सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात रहा। एएसपी व एडीएम ने खुद कैराना पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

मस्जिदों के बाहर पुलिस बल तैनात रहा
बता दें कि बीते दिनों अग्निपथ योजना को लेकर और जुमे के दिन राज्य के कई हिस्सों में आगजनी की घटनाएं हुईं। यूपी में कई जगह हिंसात्मक रवैया अपनाया गया। जिसे लेकर कैराना प्रशासन इस बार सतर्क हो गया है। शुक्रवार को कैराना नगर की जामा मस्जिद, सराय वाली मस्जिद, कुरैशियान मस्जिद, दरबार वाली मस्जिद व मदरसा इशातुल इस्लाम सहित आदि प्रमुख मस्जिदों में जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न हुई। संवेदनशील इलाकों और मस्जिदों के बाहर पुलिस बल पूरे दिन तैनात रहा।

इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से सभी धार्मिक स्थलों के आसपास पुलिस व पीएसी के जवान तैनात रहे। वहीं, दोपहर के समय एडिशनल एसपी ओपी सिंह, एडीएम संतोष कुमार कैराना पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने चौक बाजार सहित अन्य स्थानों पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

पुलिसकर्मियों ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया।
पुलिसकर्मियों ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया।

नगरवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की
उन्होंने लोगों से शांतिपूर्वक माहौल बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की। एडिशनल एसपी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि सुरक्षा को लेकर नगर में गश्त को बढ़ा दें। लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए मदद किया जाए। साथ ही असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखा जाए, ताकि माहौल बिगड़ ना सके। ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...