पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पश्चिमी बंगाल से अपहृत किशोरी की तलाश में दबिश:कैराना से कोलकाता पुलिस ने एक महिला समेत 3 लोगों को उठाया, फेसबुक से दोस्ती कर 5 मई को हुआ था अपहरण

कैराना, शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फेसबुक पर दोस्ती के बाद पश्चिमी बंगाल से अपहरण कर लाई गई किशोरी की तलाश में पहुंची पुलिस ने कैराना में ताबड़तोड़ दबिश डाली। मुख्य आरोपी को बंगाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अपहृता की बरामदगी को आरोपी को लेकर टीम हरियाणा रवाना हो गई है।

पश्चिमी बंगाल के मुतैना थाना सुंदरवन, तटीय दक्षिण-24 परगना पुलिस, जिला बरुईपुर के उपनिरीक्षक विजय राय टीम और दिल्ली के निशान शक्ति फाउंडेशन के डायरेक्टर वीरेंद्र सिंह के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी आमद दर्ज कराई।

इसके बाद स्थानीय पुलिस के सहयोग से नगर के मोहल्ला रेतावाला में दबिश दी। जहां से एक महिला व एक किशोर को उठाया, जिनकी निशानदेही मोहल्ला दरबारकलां में दबिश दी गई। यहां से एक आरोपी को हिरासत में लिया।

आरोपी की लोकेशन कैराना में मिली थी

बताया गया है कि गत 5 मई को पश्चिमी बंगाल से एक किशोरी का अपहरण किया गया था। किशोरी के साथ फेसबुक पर दोस्ती के बाद घटना को अंजाम दिया था। इस संबंध में पश्चिमी बंगाल में मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपी की लोकेशन कैराना में मिली थी, जिसके बाद दबिश दी। बाद में तीनों को लेकर बंगाल पुलिस कोतवाली में पहुंची। जहां महिला व उसके नाबालिग पुत्र को छोड़ दिया गया। जबकि मुख्य आरोपी से पूछताछ की गई।

आरोपी की निशानदेही पर पानीपत गई पुलिस

आरोपी का नाम जमाल बताया गया है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि अपहृत कर लाई गई किशोरी हरियाणा के पानीपत में है। वह किशोरी से मिलने के लिए पानीपत में जाता रहता है। इसके बाद आरोपी को लेकर बंगाल पुलिस पानीपत के लिए रवाना हो गई।