पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैराना में हाईवे की जद में आए तीन मकान हटाए:शाम के समय जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण हाईवे के कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

कैरानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टूटे पड़े मकान। - Money Bhaskar
टूटे पड़े मकान।

हाईवे की जद में आए मकानों को हटाया, इसी को लेकर अधिकारियों ने हाईवे का निरीक्षण किया। पानीपत के सिवाह से नगीना तक एनएच 709 एडी हाईवे जल्द ही बनने की संभावना है।

जद में आए मकानों को जेसीबी से ध्वस्त कराया

पानीपत के सिवाह से नगीना तक बनाये जा रहे एनएच 709 एडी के लिए प्रशासन ने मवी हैदरपुर में हाईवे की जद में आये मकानों को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। मकानों के मालिकों को पूर्व में ही मुआवजा मिल चुका है। बुधवार की देर सायं जेसीबी द्वारा 3 मकानों को ध्वस्त किया गया।

पानीपत यूपी को जोड़ने वाला फ्लाईओवर जल्दी होगा तैयार

पानीपत के सिवाह से नगीना तक एनएच 709 एडी जल्द ही बन कर तैयार होने की संभावना है, हालांकि पानीपत यूपी को जोड़ने वाला फ्लाईओवर जल्दी तैयार हो जाएगा। वहीं इसी को लेकर जिलाधिकारी जसजीत कौर, एसडीएम कैराना संदीप कुमार सहित आला अधिकारियों ने हाईवे का निरीक्षण किया।

वहीं जिलाधिकारी ने कहां की हाईवे का कार्य जल्द से जल्द पूरा हो और सड़क के दोनों और हो रहे अतिक्रमण को हटाया जाए। वही जेसीबी द्वारा 3 मकानों को ध्वस्त किया गया। और एक मकान को अभी छोड़ दिया गया जिसको बाद में हटाया जाएगा। एनएच 709 एडी को निर्माण कर रही जीआर इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के प्रोजेक्ट अधिकारी एवं कर्मचारी भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...