पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैराना में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:52 शिकायतों में से चार का निस्तारण, डीएम ने कहा- शिकायतों का समय से हो निस्तारण

कैराना (शामली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैराना। शासन के निर्देश पर अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सभागार कक्ष में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कुल 52 शिकायतें आई। जिनमें से 4 शिकायतों का अधिकारियों द्वारा मौके पर निस्तारण कर दिया गया।

डीएम की अध्यक्षता में हुआ आयोजन
शासन के निर्देश पर प्रत्येक माह के प्रथम और तृतीय शनिवार को फरियादियों की समस्याएं सुनने और उनका समाधान करने के लिए संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जाता हैं। शनिवार को कैराना तहसील सभागार कक्ष में अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

एक सप्ताह के अंदर निस्तारण का निर्देश
इस दौरान बिजली विभाग, पुलिस विभाग, राजस्व विभाग, शिक्षा विभाग, नगर पालिका तथा सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने से संबंधित समस्याएं सुनी गई। इस दौरान कुल 52 शिकायतें आई। जिनमें से 4 शिकायतों का अधिकारियों ने मौके पर निस्तारण कर दिया। बाकी शिकायतों को एक सप्ताह के अंदर निस्तारण करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को भेजा गया।

ये अधिकारी रहे मौजूद
अपर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को शासन के निर्देशानुसार फरियादियों की समस्याओं के तेजी के साथ समाधान करने के निर्देश दिए। इस दौरान एएसपी ओपी सिंह, एसडीएम संदीप कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी विजेंद्र सिंह भड़ाना, तहसील तहसीलदार प्रियंका जायसवाल सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहें।