पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

SSP की मौजूदगी में नहीं निपटी एक भी शिकायत:कैराना थाने में समाधान दिवस में 14, ब्लाक दिवस में 4 शिकायतें पहुंचीं, अधिकांश मामले जमीन विवाद के निकले

कैराना, शामली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस में पहुंचकर एसएसपी ने फरियादियों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान 14 शिकायतें आईं। इसके अलावा ब्लॉक दिवस में 4 शिकायतें आईं। एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया गया।

शासन के निर्देश पर प्रत्येक माह के द्वितीय व चतुर्थ शनिवार को थाना दिवस व ब्लॉक दिवस आयोजित करने के निर्देश हैं। शासन के निर्देश पर शनिवार को कैराना कोतवाली पर एसडीएम विशु राजा की अध्यक्षता में थाना दिवस व खंड विकास कार्यालय पर बीडीओ जितेंद्र कुमार मिश्र की अध्यक्षता में ब्लॉक दिवस आयोजित किए गए।

जमीन पर अवैध कब्जे, गलत नाम से लोग परेशान

थाना समाधान दिवस में दोपहर के समय एसएसपी सुकीर्ति माधव व एडिशनल एसपी ओपी सिंह पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने फरियादियों की समस्याएं सुनीं। जमीनों पर अवैध कब्जे हटवाने, गलत नामजदगी व मारपीट के मामलों में कार्रवाई की मांग सहित 14 शिकायतें आईं। इसके अलावा ब्लॉक दिवस में 4 शिकायतें आई।

सभी का समय पर निस्तारण का आश्वासन

कहीं पर किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया गया। सभी शिकायतों को एक सप्ताह के अंदर समाधान करने हेतु संबंधित अधिकारियों को भेजा गया। इस दौरान एडीओ पंचायत सुरेंद्र सिंह, एबीएसए सचिन रानी, आयुष चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नीरज कुमार, बाल विकास अधिकारी सुदेश भारती, ग्राम पंचायत अधिकारी धर्म सिंह आदि मौजूद रहें।