पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहजहांपुर के जलालाबाद के विधायक जनता से लेंगे राय:लखनऊ में शीर्ष नेतृत्व से मिलकर अपने पत्ते खोलेंगे MLA शरदवीर सिंह, स्वामी प्रसाद से मुकाबला होने के लगाए जा रहे कयास

जलालाबाद, शाहजहांपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जलालाबाद सीट से विधायक शरद वीर सिंह। - Money Bhaskar
जलालाबाद सीट से विधायक शरद वीर सिंह।

जलालाबाद के सपा विधायक शरद वीर सिंह ने कहा कि राजनीति उनका पेश नहीं । बदली हुई परिस्थितियों में सपा विधायक शरद वीर सिंह क्षेत्रीय जनता की राय लेंगे। लखनऊ में सपा नेतृत्व से मिलने के बाद में अपना पत्ता खोलेंगे। जलालाबाद शाहजहांपुर प्रदेश की भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ जलाला बाद क्षेत्र के पूर्व विधायक नीरज मौर्य के द्वारा सपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विधानसभा क्षेत्र जलालाबाद की राजनीतिक परिस्थितियां भी बदल गई हैं।

बदली हुई परिस्थितियों में सपा की टिकट को लेकर संशय बढ़ गया है। जिसमें यह प्रश्न भी उठने लगे हैं कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव इन दोनों में से किसको विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित करेंगे। इसमें दो राय नहीं की वर्तमान परिस्थितियों में पूर्व विधायक नीरज मौर्य का पलड़ा भारी है ।शुक्रवार को सपा विधायक शरद बीर सिंह लखनऊ से वापस लौट थे।टिकट के मुद्दे पर सुप्रीमो अखिलेश सिंह यादव से कोई बात नहीं हो सकी। हालांकि वह 2 दिन वहां रुके लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका। जैसे ही वह लखनऊ से अपने निवास पर पहुंचे वहां पहले से ही एकत्र समर्थकों की भीड़ ने उनसे तमाम सवाल किए ।लेकिन उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में मनन करने की जरूरत है। राजनीतिक उनका पेशा नहीं राजनीति उनका पेशा नहीं है।यह जरूरी भी नहीं है कि वह राजनीति करें । लेकिन कुछ चीजों को लेकर क्षेत्र की जनता के पास जाएंगे और जो राय निकलकर आएगी उस पर भी विचार करेंगे। तीन बार रहे सपा से विधायक शरद वीर सिंह जलालाबाद विधानसभा से 1996 2002 और 2017 में समाजवादी पार्टी से निर्वाचित होकर विधायक रहे हैं 2017 में उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मनोज कश्यप को 9 297 मतों से पराजित किया था। आज फिर पहुंचे लखनऊ शरद वीर सिंह विधायक के भरोसेमंद सूत्रों से हुई जानकारी में बताया गया है कि आज रविवार को सुबह वह लखनऊ पहुंच गए हैं और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव व प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात करने के बाद ही अपनी स्थित को जनता के बीच आकर बताएंगे।

खबरें और भी हैं...