पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60272.06-0.79 %
  • NIFTY17977.05-0.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

संतकबीरनगर तहसील में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास:आदेश के बाद भी नहीं हो रही थी जमीन की पैमाइश, सुनवाई न होने पर पीया जहरीला पदार्थ

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयसिंह को हैसर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। - Money Bhaskar
जयसिंह को हैसर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

संतकबीरनगर में सरकारी सिस्टम की लचर व्यवस्था एवं सुनवाई न होने से युवक नेआत्महत्या का प्रयास किया है। महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी एक युवक काफी दिनों से अपने कलेन हरदो स्थित भूमि की पक्की पैमाइश करवाने के लिए तहसील का चक्कर काट रहा था। आदेश के बाद भी पैमाइश न होने से परेशान युवक ने तहसील सभागार में गुरुवार को जहरीला पदार्थ पी लिया। आनन-फानन उसे हैसर सीएचसी पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

6 महीने से लगा रहा था चक्कर

महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी जय सिंह पुत्र रामप्रसाद उम्र 42 वर्ष की भूमि पर जसरौली निवासी राजनाथ यादव पेट्रोल पंप का निर्माण करवा लिए हैं। आरोप है कि इसी भूमि की पैमाइश करवाने के लिए वह लगभग 6 महीने से तहसील का चक्कर काट रहा था। इसकी पक्की पैमाइश के लिए तहसील प्रशासन ने आदेश भी किया था।

एसडीएम बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

युवक के भाई भोला यादव का कहना है कि गुरुवार को तहसील की टीम गई थी लेकिन वह राजनाथ से मिलकर वापस आ गए। इसकी सूचना जब जय सिंह को हुई तो वो तहसील चला गया था। इसके बाद उसके जहरीला पदार्थ पीने के खबर आई। एसडीएम योगेश्वर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किस कारण युवक ने जहरीला पदार्थ पीया है, इसकी जांच कराई जाएगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...