पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीर नगर में कांग्रेस नेता के अस्पताल पर छापा:बिना लाइसेंस के चल रहे थे दो हॉस्पिटल, मेडिकल क्लीनिक से नदारद मिले डॉक्टर

संतकबीर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के संतकबीरनगर जिले में अवैध रूप से जिला मुख्यालय पर चल रहे 2 निजी अस्पतालों और एक क्लीनिक को स्वास्थ्य विभाग ने सील किया है। डीएम दिव्या मित्तल ने अवैध रूप से चल रहे अस्पतालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश जारी किया था, जिसके बाद दर्जनों अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सील किया गया।

बुधवार को सदर एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी और अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मोहन झा की अगुवाई वाली टीम ने जिला मुख्यालय पर अवैध रूप से चल रहे कांग्रेसी नेता महमूद खान के हमीदिया हॉस्पिटल समेत अपूर्वा हॉस्पिटल और अयोध्या आई क्लीनिक सेंटर पर छापेमारी करते हुए जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई के बाद सील किया है। यहां पर छापेमारी के दौरान जांच पड़ताल में पाया गया कि संचालित कांग्रेसी नेता महमूद खान का हमीदिया हॉस्पिटल व अपूर्वा हॉस्पिटल के पास लाइसेंस नही था।

कांग्रेस नेता के अस्पताल को सीज करते स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी।
कांग्रेस नेता के अस्पताल को सीज करते स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी।

अयोध्या आई क्लीनिक सेंटर से डॉक्टर गायब

वहीं अयोध्या आई क्लीनिक सेंटर के पास भी कोई रजिस्ट्रेशन नही था, जिसके बाद सदर एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने तीनों अस्पतालों को मौके पर सील कराने के बाद शहर क्षेत्र के ही ममता हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पर जांच में तो ममता हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन पाया गया लेकिन बोर्ड पर लिखे चिकित्सक नामौजूद थे। जिसको देख एसडीएम व अपर सीएमओ ने ममता हॉस्पिटल को नोटिस भेज जबाब मांगा है।

खबरें और भी हैं...