पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत:महुली काम से आए थे युवक, घायल युवक को गोरखपुर किया गया रेफर

संतकबीर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के नूरी मस्जिद के निकट ओवरब्रिज पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय में भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस।
घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस।

ट्रक ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर

खलीलाबाद के ग्राम धौरहरा निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र स्व. भजुराम ने गांव के ही युवक सुनील कुमार के साथ बाइक से महुली किसी काम से गया था। जहां से घर लौटते समय खलीलाबाद शहर के मुखलिसपुर ओवरब्रिज पर पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी, जिसकी चपेट में आने से नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को गोरखपुर किया गया रेफर

ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। उसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया और मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि घटना के मामले में अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...