पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

संतकबीरनगर में सपा कार्यालय में हुआ महिला सम्मेलन का आयोजन:प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- इस सरकार में महिलाओं के सम्मान पर हमला हो रहा है, सपा 2022 में 400 सीटें लेकर आ रही है

संतकबीरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा की महिलाओं ने साधा बीजेपी पर निशाना। - Money Bhaskar
सपा की महिलाओं ने साधा बीजेपी पर निशाना।

संतबीरनगर में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा प्रदेश अध्यक्ष और विधान परिषद की सदस्य लीलावती कुशवाहा पहुंची। समाजवादी पार्टी की महिला जिलाध्यक्ष शकुंतला यादव के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर लीलावती ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है, तभी से महिला उत्पीड़न, हत्या, दुष्कर्म और अपहरण की घटनाओं की बाढ़ आ गई है।

अपराधियों पर नहीं लग रही लगाम

प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। उनके मान-सम्मान पर हमला हो रहा है। सपा की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश मे महंगाई की मार से महिलाओं की रसोई सूनी है। जीना दूभर हो गया है। उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं। कोरोना काल में प्रदेश की जनता दवा और ऑक्सीजन के अभाव में मरती रही। लेकिन तभी प्रदेश सरकार लोगों को गुमराह करने में लगी रही।

अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे...

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उप्र में अखिलेश यादव की सरकार बना कर ही सारी समस्याओं को दूर किया जा सकता है। उन्होंने महिलाओं से कहा कि गांव-गांव समाजवादी सरकार बनाने के लिए लग जाएं। प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है। जिसमें समाजवादी पार्टी कम से कम 400 सीट लेकर यूपी में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएगी।

खबरें और भी हैं...