पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुरी फिल्म मेकरों को खूब भा रही कबीर की धरती:'जनम-जनम जो साथ निभाये' फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू, पर्दे पर दिखेगी मगहर कबीर चौरा-बखिरा झील की झलकियां

संतकबीर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कबीर की धरती संतकबीरनगर आजकल फिल्म निर्मातावों की पहली पसंद बन चुकी है। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रहे रवि किशन, निरहुआ, खेसारी लाल जैसे सुपर स्टार यहां शूटिंग के लिए आ चुके हैं। कई हिट भोजपुरी सितारे यहां पर अपनी फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। कई उभरते कलाकारों की भी पहचान इसी माटी से बनी है, जिसमें बड़ा नाम यश कुमार का आता है, जो इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के धाकड़ हीरो के रूप में पहचाने जाते हैं। हाल ही में कबीर परिनिर्वाण स्थली मगहर के सौंदर्यीकरण हुआ। इसके बाद से फिल्म निर्माताओं का झुकाव फिर से संतकबीरनगर की ओर हो झुका है।

हाल ही में गोरखपुरिया रंगबाज की शूटिंग जिले के विभिन्न स्थानों पर हुई। इनमें कबीर परिनिर्वाण स्थली और बखिरा झील भी शामिल हैं। निर्माता अब फिल्म की रिलीजिंग के कार्य मे लगे हुए हैं। साथ ही दर्जनों भोजपुरी फिल्मों के साथ सैकड़ों भोजपुरी एलबमों में अपना जलवा बिखरने वाले अदाकारा शगुन दुबे उर्फ आर्या भारद्वाज भी जल्द ही अपनी नई फिल्म जनम-जनम जो साथ निभाए के शूटिंग के सिलसिले में संतकबीरनगर अपनी पूरी टीम के साथ आ रहीं हैं।

पत्रकारों से बातचीत करती फिल्म अभिनेत्री शगुन दुबे।
पत्रकारों से बातचीत करती फिल्म अभिनेत्री शगुन दुबे।

संतकबीर नगर में होगी जनम-जनम जो साथ निभाये फिल्म की शूटिंग
फिल्म के निर्माता आदिल अहमद खान के निर्देश पर लोकेशन देखने कबीर परिनिर्वाण स्थली पहुंची फिल्म अभिनेत्री शगुन दुबे ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जनम जनम जो साथ निभाये फिल्म की शूटिंग इस समय गुजरात के अहमदाबाद में चल रही है, जिसकी 20% शूटिंग पूरी हो चुकी है, शेष शूटिंग गोरखपुर, सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर जिले में होगी जिसके लिए वो फ़िल्म निर्माता आदिल अहमद के निर्देश पर मगहर पहुंची हैं।

भोजपुरी फिल्मों के लिहाज से कबीर परिनिर्वाण स्थली मगहर परफेक्ट
शगुन दुबे ने कहा कि कबीर परिनिर्वाण स्थली मगहर के लोकेशन को भोजपुरी फिल्मों के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ बताते हुए शूटिंग के लहजे सर यह स्थान बहुत ही उपयुक्त है। फ़िल्म जनम जनम जो साथ निभाये को लेकर उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म एक पारिवारिक फिल्म है। जिसका निर्देशन जाने माने निर्देशक जतिन प्रसाद जी कर रहें हैं, फिल्म में नायिका की भूमिका में वो खुद रहेंगी जबकि नायक का किरदार करन वाही करेंगे।

खबरें और भी हैं...