पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला के बैग से उच्चकों ने उड़ाए गहने:संतकबीर नगर में बस में चढ़ते समय दी वारदात को अंजाम, भाई की शादी से वापस लौट रही थी पीड़िता

संतकबीर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीर नगर खलीलाबाद शहर के बस स्टैंड पर बस में चढ़ते समय एक महिला के बैग से उचक्कों द्वारा सोने के जेवरात और नकदी उड़ाने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि बस्ती जनपद की सोनवर्षा की रहने वाली महिला गायत्री देवी पत्नी पलटन जो दो बच्चों के साथ हरिहरपुर में भाई की शादी में सम्मिलित होने गई थी।

शादी से लौटी थी महिला

शादी की रस्म खत्म होने के बाद महिला घर के लिए निकली, कि कोतवाली थाना क्षेत्र के खलीलाबाद- मेहदावल बाईपास पर बस्ती जाने वाली बस चढ़ रही थी। भीड़ ज्यादा थी, जिसका फायदा उठाते हुए इसी दौरान महिला की बैग में रखे सोने की नथुनी, 1 जोड़ी पावजेब, बिछुआ और 1 हजार रुपये पर उचक्कों ने हाथ साफ कर दिया। मौके से फरार हो गए।

बेसुध हो गई महिला को बेटी ने संभाला

महिला जब अपनी सीट पर जा कर बैठी तो किराए देने के लिए बैंक से पैसा निकाली तो देखा बैग का चैन खुला हुआ था। उसमें रखे सारे सामान और नकदी गायब थे। इसके बाद महिला के होश उड़ गए और बस से उतर कर के इधर उधर पूछते हुए अपने बच्चों के साथ चीखने और चिल्लाने लगी।

इस दौरान महिला की बेटी ने अपनी मां को संभालती हुई नजर आई। पीड़ित महिला सड़क पर बैठकर घंटों रोती रही, उसके पास किराए तक के भी पैसे नहीं बचे थे। इसके बाद मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के समझाने बुझाने पर पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...