पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60388.02-0.6 %
  • NIFTY17979.5-0.74 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

संतकबीरनगर पहुंचे भाकियू अराजनैतिक गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष:कहा- किसानों की हर लड़ाई में संगठन साथ खड़ा है, सरकार हमारी मांगों को हल्के में न ले

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में जिले की समस्याओं को लेकर किसानों ने की बैठक। - Money Bhaskar
संतकबीरनगर में जिले की समस्याओं को लेकर किसानों ने की बैठक।

संतकबीरनगर में एक आवश्यक बैठक में पहुंचे भाकियू अराजनैतिक गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष अनूप कुमार चौधरी। वहां उन्होंने कहा कि किसानों की हर लड़ाई में हमारा संगठन दिन रात उनके साथ खड़ा है। अगर सरकार ने तीनों काले कानून वापस नहीं लिए तो किसान आंदोलन को और तेज करने का काम करेगा। किसानों के खिलाफ कोई अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हमें अपनी लड़ाई खुद लड़नी है
जिले में पहुंचे भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष अनूप कुमार चौधरी ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया। मंगलवार को जिले की तमाम समस्याओं को लेकर के जिला मुख्यालय पर एक आवश्यक बैठक बुलाई गई थी। अनूप कुमार चौधरी ने यहां कहा कि किसानों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसानों के हर मुद्दों पर संगठन उनके साथ खड़ा है। हम सभी को एकजूटता का परिचय देते हुए से हर जिलों में संगठन को और मजबूत करने की जरूरत है। क्योंकि हमें अपने हक की लड़ाई खुद लड़नी है।

सरकार नहीं चेतेगी तो करेंगे महापंचायत
जिलाध्यक्ष पंडित जनार्दन मिश्रा ने बताया कि जिले की खाद समेत तमाम समस्याओं को लेकर अधिकारियों को अवगत कराया है। अगर हमारी बातों को प्रमुखता से लेते हुए उसका समाधान नही हुआ। तो महापंचायत बैठेगी और उनके काले कारनामों के खिलाफ आवाज बुलंद की जाएगी। सरकार अभी किसानों को हल्के में ले रही है। अगर जल्द नही चेतेगी और किसानों का काला कानून को वापस नहीं लेगी। तो किसान आंदोलन को और तेज करने का काम करेंगे। 11 दिसंबर को बस्ती जनपद के मुंडेरवा में लगने वाले शहीद किसान मेला और किसान महापंचायत में लोगों से पहुंचने की अपील भी की है।